ज्येष्ठा नाडी मुहुर्त (Jyeshtha Nadi Muhurtha)

ज्येष्ठा नाडी  (Jyeshtha Nadi) समय में रविवार के दिन मुहूर्त कार्य करने पर कलह होने कि संभावनाएं बनती है. सोमवार के दिन की ज्येष्ठा समय को परिक्षा व उतीर्ण होने से संबन्धित कार्य करने पर इन कार्यो में सफलता मिलती है.  प्रतियोगी परिक्षाओं के लिये भी इस समय का प्रयोग किया जा सकता है.

मंगलवार के दिन ज्येष्ठा नाडी (Jyeshtha Nadi) समय में शक्ति प्रदर्शन कार्य किये जा सकते है. अर्थात अपनी कुशलता, योग्यता का प्रदर्शन करने के लिये यह नाडी समय व्यक्ति के लिये अनुकुल रहता है. बुधवार के दिन ज्येष्ठा नाडी में प्रेम प्रस्ताव प्रस्तुत नहीं करना चाहिए ( Do not propose to someone special on Wednesday in the Jyeshtha Nadi Muhurtha).

गुरुवार की ज्येष्ठा नाडी (Jyeshtha Nadi) समय को मुहुर्त कार्य में प्रयोग करने पर व्यक्ति को शारीरिक कष्ट होने की संभावनाएं बनती है (Jyeshtha Nadi Muhurtha on Thursday). मुश्किल कार्यो को शुक्रवार की ज्येष्ठा नाडी में आरम्भ करने पर व्यक्ति को इन कार्यो में सरलता से सफलता प्राप्ति हो सकती है. शनिवार में इस नाडी समय में जो भी कार्य किया जाता है. उस कार्य में शत्रुओं के कारण बाधाएं आने की संभावनाएं बनती है..

Tags

Categories


Please rate this article:

5.00 Ratings. (Rated by 1 people)


Write a Comment

View All Comments