रेवती नाडी मुहूर्त (Revathi Nadi Muhurtha)



रेवती नाडी मुहूर्त (Revathi Nadi Muhurtha)  समय रविवार में शत्रुओं के विरोध के कार्यों में सफलता मिलती है. रेवती नाडी (Revathi Nadi) समय में शत्रुओं को पराजित करने के लिये योजना बनाने का कार्य भी इस समयावधि में किया जा सकता है. सोमवार के दिन रेवती नाडी (Revathi Nadi) के समय में सभी शुभ कार्य किये जा सकते है. इस अवधि में शुभ कार्य करने पर व्यक्ति को मनोवांछित फल प्राप्त होने की संभावनाएं बनती है(He can perform positive tasks in this Nadi Muhurtha on Monday to reap desired results).

मंगलवार की नाडी में व्यापार आरम्भ करने पर लाभ प्राप्ति हो सकती है. बुधवार के समय की नाडी में दान-धर्म के कार्य करने चाहिए. पुन्य कार्य करने के लिये यह समय अनुकुल रहता है. इस नाडी का गुरुवार के समय में पदोन्नति के लिये प्रयास करने पर पद स्तर में वृ्द्धि करने में सहयोग प्राप्त होता है.

रेवती नाडी (Revathi Nadi) शुक्रवार के 24 मिनट में गैर-परम्परागत कार्यो को किया जा सकता है (He can perform non-traditional acts in the 24 minutes of Revathi Nadi Muhurtha on Friday) . परिवार की परम्परा से हटकर कार्य करने पर व्यक्ति के अनुकुल फल प्राप्त करने की संभावनाएं बनती है. शनिवार में रेवती नाडी (Revathi Nadi) में संतान संबन्धी कार्य नहीं करने चाहिए. अन्यथा शुभ फल नहीं मिलते है.

Tags

Categories


Please rate this article:

5.00 Ratings. (Rated by 1 people)


Write a Comment

View All Comments